साउथैम्पटन । कप्तान जेसन होल्डर की शानदार गेंदबाजी से वेस्टइंडीज ने पहले क्रिकेट टेस्ट मैच में इंग्लैंड को पहली पारी में 204 रनों पर समेट दिया। होल्डर ने 42 रन देकर 6 विकेट लिए। इंग्लैंड ने दूसरे दिन 5 विकेट पर 106 रनों से आगे खेलना शुरू किया और उसकी पूरी टीम 204 रनों बनाकर पेवेलियन लौट गयी।  वेस्टइंडीज की तरफ से कप्तान होल्डर के अलावा शैनन गैब्रियल ने 62 रन पर 4 विकेट लिए। कोरोना महामारी के बाद हुए इस पहले अंतरराष्ट्रीय मैच के  पहले दिन बारिश के कारण केवल 17 ओवर ही हो पाये थे जबकि दूसरे दिन आखिरी सत्र में खराब रोशनी के कारण खेल समय से पहले खत्म करना पड़ा। उस समय तक वेस्टइंडीज ने अपनी पहली पारी में 19.3 ओवर में 57 रन बना लिये थे। कार्लोस ब्रेथवेट 20 और शाई होप तीन रन बनाकर खेल रहे थे। आउट होन वाले बल्लेबाज जॉन कैंपबेल रहे।
वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की ओर से कप्तान बेन स्टोक्स ने 21 और जोस बटलर 9 रनों से आगे खेलते हुए छठे विकेट के लिए 67 रनों की साझेदारी करके इंग्लैंड को संभालने का प्रयास किया पर इनके आउट होते ही इंग्लैंड के बल्लेबाज ढ़ेर होते गये। होल्डर और शेनन गैब्रियल की गेंदबाजी के सामने मेजबान बल्लेबाज बेबस नजर आये। स्टोक्स ने कप्तानी पारी खेलते हुए 43 रन बनाये। विकेटकीपरी जोस बटलर ने उनका अच्छा साथ दिया और 35 रन बनाये। इसके अलावा डोमिनीक बेस ने 44 गेंदों पर चार चौकों की बदौलत 31 रनों की पारी खेली। । रोरी बर्न्‍स ने 30, जोए डेनली ने 18, जैक क्रॉले ने 10 और ओली पोल ने 12 रन बनाए. 
इंग्लैंड का छठा विकेट स्टोक्स के रूप में 154 के स्कोर पर गिरा, वहीं 7वां विकेट 157 के स्कोर पर बटलर का गिरा। वहीं मार्क वुड 5 और जेम्स एंडरसन 10 के आउट होने के साथ ही इंग्लैंड की पारी सिमट गयी।